भोला सिंह का हमला : सुशील मोदी BJP के खलनायक, किया नीतीश की तारीफ

लाइवसिटीज डेस्क : बिहार में चल रहे सियासी घमासान के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता व बेगूसराय से सांसद भोला सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने खुद अपनी पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सुशील कुमार मोदी को भाजपा के लिए खतरनाक बताया है. साथ ही सीएम नीतीश की जम कर तारीफ़ भी की. 

दिल्ली में भाजपा सांसद भोला सिंह ने जहां एक ओर सीएम नीतीश को विशिष्ट व्यक्तित्व का इंसान बताया. तो दूसरी ओर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने सुशील मोदी को पार्टी का खलनायक बताया. भोला सिंह ने कहा कि बिहार का विकास करना है तो उन्हें साथ लेकर चलना होगा. सुशील मोदी अपनी हरकतों से उन्हें सेंट्रल लीडरशिप से दूर कर रहे हैं. प्रधानमंत्री से नीतीश कुमार की नजदीकियां बढ़ रही हैं तो सुशील मोदी परेशान हो रहे हैं. 

भोला सिंह ने कहा कि सुशील मोदी खुद मुख्यमंत्री बनने के लिए पार्टी को बर्बाद करने पर तुले हैं. उन्होंने सुशील मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सुशील मोदी अपने स्वार्थ में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को साइड कर उन्हें हाशिये पर भेज दिए हैं.  कई नेता 4 सालों में हजारो करोड़ की संपत्ति के मालिक हो गए हैं उनका भ्रष्टाचार सुशील कुमार मोदी को नहीं दिखता हैं. भोला सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी में शामिल हों इसके लिए भाजपा ने अभी बड़ा धीरे से खिड़की खोला है. लेकिन सुशील मोदी इसे बंद करने पर तुले हैं.

उनके इस बयान के बाद भाजपा नेता विनोद नारायण झा ने कहा कि भोला सिंह हमारे वरिष्ठ नेता हैं और आदरणीय हैं. कई बार विधायक रह चुके हैं. सांसद भी हैं. हालांकि कई पार्टी में घूमने के बाद भाजपा में आये. लेकिन उनका सुशील मोदी पर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है. सुशील मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं. उनसे पार्टी में कोई दिक्कत नहीं हैं. यह उनकी निजी राय हो सकती है.

यह भी पढ़ें-  जदयू का फिर हमला : सुशील मोदी अपने दागी MP-MLA के खिलाफ क्यों नहीं जांच कराते
बोले नंदकिशोर : लालू-राबड़ी को क्यों मिले VVIP सुविधा, BJP पर आरोप लगाना गलत