इस बीजेपी सांसद का दावा: गुजरात में हार जाएगी भाजपा, बहुमत के करीब होगी कांग्रेस

लाइव सिटीज डेस्क : आज गुजरात में कुछ जगहों पर पुनर्मतदान कराया जा रहा है. लेकिन एग्जिट पोल के सर्वे पहले ही बता चुकी है की गुजरात में बीजेपी सरकार बना रही है. पर, भाजपा के एक नेता को ऐसा नहीं लगता है. यह नेता भाजपा से राज्यसभा सांसद हैं. उन्होंने गुजरात में बीजेपी की जीत पर संदेह जताया है.

भाजपा के राज्यसभा सांसद संजय ककडे ने कहा है कि पार्टी को राज्य में अगली सरकार बनाने लायक बहुमत नहीं मिलेगा. सांसद ने ऐसे समय में संदेह जाहिर किया है जब अधिकांश सर्वे में भाजपा विजयी होने का अनुमान जाहिर किया गया है.



भाजपा समर्थक

ककडे ने दावा किया, ‘पूर्ण बहुमत को भूल जाइए. पार्टी सरकार बनाने लायक भी सीटें जीत नहीं पाएगी. दूसरी ओर कांग्रेस बहुमत के करीब पहुंच सकती है. यदि पार्टी राज्य में सत्ता बचाने में कामयाब रहती है तो उसका श्रेय केवल और केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाएगा.’

उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने गुजरात में सर्वे किया और उनका दावा उसी सर्वे के परिणाम पर आधारित है.

इधर, कांग्रेस को समर्थन देने वाले पास नेता हार्दिक पटेल ने भी गंभीर आरोप लगाये हैं. हार्दिक ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘गुजरात में भाजपा की हार का मतलब है भाजपा का पतन. EVM में गरबडी करके भाजपा गुजरात चुनाव जितेगी और हिमाचल प्रदेश का चुनाव हारेंगी, ताकि कोई प्रश्न ना उठाए.’

अपने एक और अन्य ट्वीट में उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि ‘शनिवार और रविवार की रात को EVM में बड़ी गरबडी करने जा रही है भाजपा, चुनाव हार रही हैं भाजपा, EVM में गरबडी नहीं होंगी तो 82 सीट भाजपा को मिल रही है.’ बता दें कि गुजरात और हिमाचल में हुए विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना 18 दिसंबर को होगी.