बिहारी बाबू “शत्रुघ्न” बोले – बिहार में मोदी ने डुबोया है भाजपा को

पटना : पूर्व अभिनेता व भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा खुद पर होते हमलों को लेकर बरस पड़े हैं. उन्होंने कहा है कि सकारात्मक आलोचना को विद्रोह के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए. बल्कि इसके आधार पर पार्टी के अंदर स्वस्थ बहस होनी चाहिए. सिन्हा ने यह भी कहा कि वो निराशा और कुंठा में आकर अपने खिलाफ बयान देनेवालों की बातों पर ध्यान नहीं देते. बिहारी बाबू ने ऐसे लोगों को पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र को ख़त्म करनेवाला भी बताया.

बिहारी बाबू यहीं नहीं रुके. एक के बाद एक किये ट्वीट में उन्होंने बिहार भाजपा के नेताओं पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ लोग जो बिहार में पार्टी की हार के लिए पुर्णतः जिम्मेवार हैं, आज उंची आवाज में बोल रहे हैं. ऐसा करके उनका मकसद पार्टी में बेदाग़ छवि वाले लोगों की कीमत पर अपनी छवि को निखारना है,

SHATRU1

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि कुछ लोग सिर्फ हंगामा करने के मकसद से निजी मुद्दों पर आलोचना करते हैं. मैं भगवान् से प्रार्थना करता हूं कि ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दें. मैं आशा करता हूं कि हमारे डैशिंग, बहुमुखी प्रतिभावान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ऐसे लोगों पर ध्यान देंगे, जो पार्टी के वरीय समर्पित कार्यकर्ताओं के प्रति असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हैं.

SHATRU2

नीतीश के करीबी बिहार के ‘बाबू’ ने कर दी है अर्नब की तारीफ़, उठ रहे हैं सवाल

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा का ये हमला बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा को ‘गद्दार’ बताते हुए पार्टी से बाहर करने की मांग की थी.

बता दें कि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का बचाव करते हुए अपनी पार्टी के उन नेताओं को नसीहत दी थी, जो लगातार लालू प्रसाद पर बेनामी संपत्ति रखने का आरोप लगा रहे हैं.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि ‘अब आप लोग अपनी ये बयानबाजी बंद कीजिए या पैकअप कर लीजिए. आप लोग मीडिया को एक से बढ़कर एक सनसनीखेज कहानियां गढ़कर जो दे रहे हैं वो अब बहुत हो चुका, अब इस तरह की राजनीति करना बंद कीजिए.’ शत्रुघ्न ने ये भी कहा कि जबतक साक्ष्य ना हो किसी पर आरोप लगाना ठीक नहीं है. उनके इसी बयान के बाद भाजपा नेता सुशील मोदी ने उन्हें ‘घर का गद्दार’ बताते हुए जल्द से जल्द बाहर करने की मांग की थी.

इसे भी पढ़ें –

लालू के बचाव में आगे आये शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, सुमो बोले – गद्दारों को घर से निकालो

शॉटगन की ट्वीट पर लिखे जा रहे लेख