एनडीए की जीत पर बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई, कहा- श्रीबाबू द्वारा रखे गए पुरानी नींव पर नए निर्माण की आवश्यकता है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में NDA की जीत पर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई. जिन्होंने अच्छी लड़ाई लड़ी उन्हें हतोत्साहित नहीं होना है. एक बात पूरी तरह स्पष्ट हो गया की यह जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की है. प्रधानमंत्री जी के प्रति बिहारवासियों का जो आस्था है यह जीत उसी का परिचायक है.

विवेक ठाकुर ने कहा बिहार को आवश्यकता है मनरेगा से ऊपर उठकर IT और औधोगीकरण की दिशा में नीतिगत निर्णय लेकर सफल प्रयास का. भारत में अभी भी Moulding Industry विकसित होने से परे है और बिहार बहुत बड़ा केंद्र बन सकता है. हुनर की कोई कमी नहीं है.



विवेक ठाकुर ने कहा बिहार में भूले हुए हस्तकला उद्योग को सफलता से व्यवस्थित करने की आवश्यकता है. जैसे परेव में पीतल व कांस का बर्तन, ओबरा का कालीन, समस्तीपुर का सुजनी इत्यादि. यह जनादेश नई उम्मीद और नई सोच के साथ मिला है. इसका आदर करना केंद्र के सहयोग से बिहार के NDA नेतृत्व का प्रथम दायित्व होना चाहिए.

विवेक ठाकुर ने कहा बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री, बिहार केसरी व विकास पुरूष श्रीकृष्ण सिंह जी के सामाजिक न्याय, सुशासन एवं प्रदेश के आर्थिक समृद्धि का पुरानी नींव पर नए निर्माण की आवश्यकता है.