इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार की हत्या पर बोले बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर, लॉ एंड ऑर्डर फेल, 3 से 5 दिन में निष्कर्ष पर पहुंचे पटना पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार का मर्डर से खलबली मच गयी है. बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने रूपेश कुमार की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि राजधानी पटना में इस प्रकार की वारदात निश्चित ही पटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करता है. ऐसे में राजधानीवासी अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि पटना पुलिस को यह साफ करना होगा कि हत्या में शामिल अपराधियों को वो पकड़ पाएगी या नहीं. अगर वो सक्षम नहीं है तो इस केस को तुरंत सीबीआई को सौंपा जाए, ताकि रूपेश कुमार के हत्यारे का पता चल सके. सांसद विवेक ठाकुर ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि इस केस में देरी करने पर कहीं सुशांत सिंह जैसा हश्र ना हो जाए. जो काफी समय बीत जाने के बाद सीबीआई को हैंडओवर किया गया था.



मृतक रूपेश कुमार का फाइल फोटो

बता दें कि  इंडिगो के स्टेशन हेड को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. पुनाईचक के पास अपराधियों ने गोली मार दी. शास्त्री नगर थाने क्षेत्र की घटना है. घटना स्थल पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं. रुपेश पटना इंडिगो स्टेशन का हेड थे.

बताया जा रहा है कि रूपेश कुमार अपने कार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के बलदेव भवन के पास 6 गोलियां दाग दी. एक के बाद एक 6 गोलियां दाग दी. गंभीर हालात में उन्हें आनन फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मौके पर आईजी संजय कुमार, एसएसपी उपेन्द्र शर्मा पहुंचे. एसएसपी ने बताया कि सवा सात बजे अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गयी है. बहुत जल्द अपराधी पुलिस के शिकंज में होंगे.

बता दें कि रुपेश छपरा के रहने वाले हैं. पटना में काफी दिनों से इंडिगो से जुड़े हुए थे. फिलहाल वह इंडिगो के स्टेशन मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे. बताया जाता है उनके कार्यकाल में इंडिगो ने बेहतर बिजनेस किया था. रुपेश एयरपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी चुने गए थे. हाल ही में गोवा से नए साल की छुट्टी मनाकर लौटे थे. परिजनों ने किसी से अदावत नहीं होने की बात कही है.