ओबरा में बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने चलाया जनसंपर्क अभियान, एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार के लिए मांगा वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में जीत के लिए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के नेता प्रत्याशियों की जीत पक्की करने को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने औरंगाबाद जिला के ओबरा विधानसभा से एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार के पक्ष में इलाके में प्रचार किया.

प्रचार के दौरान सांसद विवेक ठाकुर ने ओबरा विधानसभा क्षेत्र के शमशेर नगर, आरण्डा, ऊब, सदीपुर, नवाडीह, गंगा बीघा, रामपुर, कैथी, मखरा, पोकठा, खुदवा, हसपुरा, कनाप, अरई, ठाकुर बीघा, इत्यादि गाँव में जन-सम्पर्क कर लोगों से एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट मांगा.



जनसंपर्क के दौरान सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि महागठबंधन में राजद ने माले के प्रति कांग्रेस के बाद इतनी संख्या में सीट देकर जो उदारवादिता का परिचय दिया है, वह कहीं न कहीं 15 साल पुरानी राजद के उसी नरसंहार व सामाजिक तनाव के  राजनीत का एक नया स्वरूप देने का एक नई कोशिश है.

विवेक ठाकुर ने कहा उधर कांग्रेस जिन्ना के प्रवचनकर्ता को प्रत्याशी बनाकर, महागठबंधन बिहार में क्या राजनीत करेगा, ट्रेलर स्पष्ट है, फ़िल्म बाकी है. बिहार की जनता ऐसे फिल्मों को नकारेगी. बिहार की जनता विकास चाहती है और बिहार में 15 सालों में एनडीए ने विकास करके दिखाया है.