बिहार में राजनैतिक आपदा लाने की कोशिश ना करे तेजस्वी, बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने कहा- जनता देख रही है, देगी करारा जवाब

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : गोपालगंज नरसंहार को लेकर तेजस्वी द्वारा मचाए जा रहे हाय तौब्बा पर बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने हमला बोला है. विवेक ठाकुर ने कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ जाति आधारित राजनीति करते हैं. उन्हे किसी और जात की हत्या या कष्ट नहीं दिखायी देता है.

गया के सिंदुआरी और उतरामा में हुई हत्याएं का जिक्र करते हुए विवेक ठाकुर ने कहा कि  उस समय तेजस्वी यादव चुप क्यों थें? उस समय उनकी मानवता कहां खो गयी थी? आज गोपालगंज के हत्याकांड पर इतना हंगामा क्यों? इसप्रकार की राजनीति प्रदेश के विकास में बाधा है. और प्रदेश की जनता यह सब देख रही है.



सांसद विवेक ठाकुर ने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि गोपालगंज मामले को आप आगामी विधानसभा चुनाव के लिए इसे जातीय रंग देने की कोशिश न करें. जिस तरह आपके पिताजी जातिय रंग की गंदी राजनीति कर बिहार को बर्बाद किया, आप भी उसी रास्ते पर हैं. लेकिन प्रदेश की जनता अब आपलोगों के छलावे में नहीं आने वाली है.

विवेक ठाकुर ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अब यह बिहार बदल चुका है. बिहार का युवा समझदार है, उसे विकास की बातें पसंद है. आप बिहार को पुनःजातिय उन्माद की लड़ाई में वापस न झोंकें. बदला हुआ बिहार जातियों में नहीं बंटने वाला है. अगर आप इस तरह की जातिय राजनीति से ऊपर उठकर विकास की बात करेंगे तभी कुछ युवा आपसे जुड़ेंगे.

विवेक ठाकुर ने कहा तेजस्वी लंबे समय तक वैश्विक महामारी के दौरान प्रवासी बने हुए थे, अब ये राजनैतिक आपदा लाना चाहते हैं और वो भी अपराध के बिंदु पर जो काफी दुःखद है. इस लॉकडाउन में इतने दिनों बाद दिल्ली से बिहार आने पर आपका स्वागत है. कुछ जनहित का काम करें, बाहर से आ रहे श्रमिक भाइयों-बहनों को मदद पहुंचाएं. यह कैसे संभव हो, भाजपा व एनडीए के कार्यकर्ताओं से सीख लें.