विधानसभा चुनाव को लेकर दो दिवसीय दौरे पर बिहार आएंगे जेपी नड्डा, चुनावी मिशन को लेकर करेंगे बैठक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में हर पार्टी ने अपनी ताकत लगा दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय बिहार दौरे को लेकर 8 सितंबर को पटना आ रहे हैं. अब इस बात से यह तो साफ़ हो ही जाता है कि नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

जेपी नड्डा आज पार्टी के मीडिया प्रभारियों की कार्यशाला को वर्चुअल तरीके से संबोधित करने वाले हैं. आपको बता दें कि बिहार चुनाव में पार्टी के मीडिया विंग की भूमिका कैसी हो इसके लिए दो दिन की कार्यशाला का आयोजन किया गया है. आज कार्यशाला का दूसरा दिन है और बीजेपी अध्यक्ष वर्चुअल मीडियम से मीडिया प्रभारियों को संबोधित करेंगे.



जेपी नड्डा के अलावे बिहार चुनाव की कमान संभालने वाले देवेंद्र फडणवीस भी इस कार्यशाला को संबोधित करने वाले हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल जी इस कार्यशाला में शामिल होंगे.

अब इस बात से ही अनुमान लगाया जा सकता है बिहार विधानसभा चुनाव कितना दिलचस्प होने वाला है. इधर, राजद ने भी अपनी कमर कास ली है. राजद सुप्रीमो लालू यादव से राजद विधायकों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है.

देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस भले ही नेतृत्व संकट से जूझ रही हो और उसे अभी तक कोई अध्यक्ष न मिल पाया हो लेकिन वह उत्तर प्रदेश में खुद को मजबूत करने के लिए हर गांव में पार्टी अध्यक्ष की नियुक्ति करेगी. कांग्रेस को यह बात तो समझ में आ गई है कि उत्तर प्रदेश से ही केंद्र का रास्ता साफ होगा और इसके लिए पार्टी पिछले कुछ समय से काम भी करती हुई नजर आ रही है.