कल बिहार आएंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रविवार को गया के गांधी मैदान में करेंगे चुनावी सभा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन की तारीख खत्म हो गयी. अब सभी दल अपने-अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए जोर अजमाइस करने की तैयारी में है. इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कल यानी 10 अक्टूबर को बिहार आ रहे हैं. जिनके कार्यक्रम को लेकर बीजेपी नेताओं ने तैयारी पूरी कर ली है.

जेपी नड्डा रविवार को गया में होने वाली चुनावसभा में भाग लेंगे. बताया जा रहा है कि नड्डा की पहली सभा गया के गांधी मैदान में होगी. जहां पर एनडीए प्रत्याशी व बीजेपी नेता प्रेम कुमार के लिए सभा कर जनता से वोट की अपील करेंगे. इसके बाद वो पूर्णिया के लिए रवाना हो जाएंगे.



बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पूर्णिया में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में शिरकत करेंगे. रविवार की शाम में ही वे पूर्णिया से पटना लौटेंगे और फिर दिल्ली लौट जाएंगे.

इसके पहले कल दिल्ली से पटना आने के बाद जेपी नड्डा पटना स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेंगे. जिसमें बिहार विधानसभा चुनाव पर चर्चा की जाएगी. जेपी नड्डा पार्टी पदाधिकारियों से तैयारी को लेकर फीडबैक लेंगे.

बता दें कि बिहार में पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. जिसके लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो गयी. आज से दूसरे चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गयी. सिंबल मिलने के बाद पार्टी प्रत्याशी लगातार पर्चा दाखिल करने में जुट गए हैं.