लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बीजेपी के राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा आज अमित शाह के रोड शो में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने बताया कि अमित शाह के रोड शो में शामिल होने के लिए उन्हें निमंत्रण नहीं मिला है इसलिए वो शामिल नही होंगे. राज्यसभा सांसद ने पार्टी के चुनाव प्रचार से दूर होने की बात पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. मुझे जहां से प्रचार करने का निमंत्रण मिल रहा है, वहां मैं प्रचार करने जा रहा हूं. पार्टी ने उन्हें पटना में प्रचार के लिए आमंत्रित नहीं किया है.

सिन्हा ने पार्टी के चुनाव प्रचार से भी दूर होने की बात पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. हमें जहां से प्रचार करने का निमंत्रण मिल रहा है, वहां मैं प्रचार करने जा रहा हूं. पार्टी ने उन्हें पटना में प्रचार के लिए आमंत्रित नहीं किया है. उन्होंने कहा कि हमे कहा गया है कि 14 मई को छेदी पासवान के चुनाव में रहना है. वहीं मुझे 15 मई को पालीगंज में रहने को कहा गया है. मैं इन दोनों जगहों पर चुनाव प्रचार में शामिल रहूंगा.

वहीं उन्होंने पटना साहिब से महागठबंधन उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर कहा कि शत्रुघन सिन्हा पुराने मंझे हुए नेता हैं. सोच समझ कर बोलते हैं. यदि वे कुछ दावा कर रहे है तो इसमें जरुर कोई बात है.

हालांकि पार्टी से अपनी नाराजगी को सिरे से खारिज करते हुए सांसद आरके सिन्हा ने कहा कि बीजेपी हमेशा से उनकी अपनी पार्टी रही है. वे आज भी बीजेपी में हैं, और रहेंगे. एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलने जा रहा है. नरेंद्र मोदी एकबार फिर बहुमत से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.