पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर भाजपा ने झोंकी ताकत, पीएम मोदी की पालीगंज में 15 मई को रैली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव आखिरी चरण में पहुंच चुका है. छह चरण का मतदान हो गया है. सभी पार्टी के नेता आखिरी चरण के चुनाव को लेकर चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं. पाटलिपुत्र से एक बड़ी खबर आ रही है. पालीगंज में पीएम नरेंद्र मोदी की 15 मई को रैली होने जा रही हैं. इसकी तैयारियों को लेकर प्रशासन पूरी तरह जुट गई है.

बिहार में पीएम नरेंद्र मोदी की अंतिम सभा पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में होनी है. पीएम मोदी बीजेपी उम्मीदवार रामकृपाल यादव के पक्ष में चुनावी सभा करने 15 मई को पाटलिपुत्र इलाके में आ रहे हैं. उनकी जनसभा पालीगंज के कृषि फार्म मैदान में होगी. पाटलिपुत्र सीट से महागठबंधन से राजद प्रत्याशी व लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती चुनावी मैदान में हैं.

पीएम के आगमन को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है. प्रशासनिक अमला के साथ बीजेपी अपने स्तर से रैली को सफल बनाने में जुटी है. बीजेपी के कई बड़े नेता पालीगंज में कैंप किए हुए हैं. पार्टी की तरफ से प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेता सोनू शर्मा सहित कई नेता वहां कैप किए हुए हैं. पटना के डीएम कुमार रवि और एसएसपी गरिमा मलिक ने भी पालीगंज में सभा स्थल का दौरा किया है और तैयारियों का जायजा लिया है. प्रशासनिक अधिकारियों ने बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार से कार्यक्रम की तैयारियों पर विचार-विमर्श किया है.

आपको बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में 19 मई को मतदान है. इस सीट पर बीजेपी की प्रतिष्ठा फंसी हुई है. राजद की तरफ से लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती चुनाव लड़ रही है. लिहाजा भाजपा इस सीट पर जीत दर्ज करने के लिए पूरी ताकत झोंकी हुई है. रामकृपाल यादव की जीत के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मसौढ़ी में चुनावी सभा कर चुके हैं. अब 15 मई को पीएम नरेंद्र मोदी भी पाटलिपुत्र की धऱती पर चुनावी सभा करने आ रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*