‘बीजेपी जो बोलती है, उसे पूरा करके दिखाती है’ बिहार के तीन सभाओं में खूब गरजे केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज बाढ़, नोखा और नवीनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एनडीए प्रत्याशी को जीताने की लोगों से अपील की. साथ ही केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता से समक्ष रखने का काम किया.

सभाओं को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी जो लोगों से वादा करती है, उसे करके दिखाती है. राम मंदिर का मुद्दा हो या फिर कश्मीर से धारा 370 हटाने की बात. सभी वादों को केन्द्र सरकार ने सर्वसम्मति से पूरा करने का काम किया. बहुत जल्द अयोध्या में राममंदिर बनकर तैयार हो जाएगा. जबकि कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद एक देश एक संविधान का सपना साकार हो गया.



राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार में अच्छा काम कर रहे हैं. इनके नेतृत्व में बिहार में विकास की गंगा बहायी जा रही है. पहले क्या हाल था बिहार का. 2005 में जब एनडीए की सरकार बनी तो प्रदेश की तस्वीर ही बदल गयी. भय, भूख और बेरोजगारी को दूर करने का प्रयास किया गया. आज बिहार में सभी जगहों पर खुशहाली ही खुशहाली है.

​राजनाथ सिंह ने एकबार फिर प्रदेश में एनडीए की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने जितने भी वादे किए, उसे पूरा किया गया.  भारत-चीन बॉर्डर पर विवाद को लेकर कहा कि जनता को पता है कि भारत-चीन बॉर्डर पर क्‍या हो रहा है, मगर कांग्रेस के नेता जनता को गुमराह कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि हम तीन दिन में चीन को बॉर्डर से बाहर निकाल फेंका होता. चीन भूल गया कि 1962  में उसके साथ क्‍या हुआ था.