पाकिस्तान पर बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का तंज, पीएम मोदी के पास हर मर्ज की दवा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पाकिस्तान के रेल मंत्री के बयान पर पलटवार किया है. पाकिस्तान के रेल मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान की हर मर्ज का इलाज पीएम मोदी के पास है. बता दें कि पाकिस्तान के रेल मंत्री ने बयान दिया था कि ‘आगामी तीन-चार महीने बहुत महत्वपूर्ण हैं’.

इसी बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान को चहकना बंद कर देना चाहिए क्योंकि हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के पास पाकिस्तान के हर मर्ज की दवा है. दरअसल पाकिस्तान के एक मंत्री ने बयान दिया था कि हिन्दुस्तान नें घास नहीं उगेगी. वहीं पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने कहा था कि ‘आगामी तीन-चार महीने बहुत महत्वपूर्ण हैं. युद्ध हो सकता है, लेकिन हम युद्ध नहीं चाहते हैं. अगर हम पर युद्ध थोपा गया तो यह अंतिम युद्ध होगा.’



बकरीद के मौके पर सुपौल पहुंचे शाहनवाज

बता दें कि बकरीद के मौके पर शाहनवाज हुसैन अपने पैतृक निवास सुपौल पहुंचे हैं. यहां उन्होंने सभी को ईद की बधाई देते हुए कहा कि ये ईद देश के लोगों के लिए डबल खुशी देने वाली है. उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र की सरकार ने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक और जम्मू कश्मीर को आर्टिकल 370 से मुक्ति दिलाई है. वहीं उन्होंने विपक्ष पर तंज करते हुए कहा कि जो लोग देश से प्यार करते हैं वो आर्टिकल 370 हटाए जाने के पक्ष में हैं.

गांधी-नेहरू परिवार से आगे नहीं बढ़ सकती है कांग्रेस

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी के बयान पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नेताओं ने वहां की नेशनल असेंबली में कश्मीर को यूएन का मामला बताया, वही बात कांग्रेस के नेताओं ने संसद में कही. उन्होंने कहा कि देश की जनता इसके लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी.

वहीं शाहनवाज हुसैन ने सोनिया गांधी के कांग्रेस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भी तंज किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी गांधी-नेहरु परिवार से आगे नहीं बढ़ सकती हैं. कांग्रेस ही नहीं देश में ऐसे कई दल हैं जो नेता के नाम से चलते हैं. जैसे यूपी की समाजवादी पार्टी, जो सिर्फ नाम की समाजवादी है, लेकिन सब एक नेता और परिवार की पार्टी हैं.

पटना : अंतिम सोमवारी से पहले मस्ती, सावन मिलन समारोह में जमकर झूमी महिलायें