विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, इस बार तीन चौथाई बहुमत से जीतेंगे

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : शुक्रवार को चुनाव अयोग के द्वारा बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद मुजफ्फरपुर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए पूरी तरह एकजुट है. संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए तीन चौथाई बहुमत से फिर जीत कर जनता की आकांक्षाओं को पूरा करेगी. उन्होंने सोशल डिस्टेंस के साथ सुरक्षित मतदान की व्यवस्था पर आयोग को साधुवाद दिया.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सभी सीटों पर मिलकर चुनाव लड़ेगा. सीटों के बंटवारे के संबंध में पूछे जाने पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लगातार वार्ता चल रही है. शीघ्र ही निष्कर्ष निकलेगा. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि गठबंधन में कोई बड़ा या छोटा भाई नहीं होता है. सब जुड़वा भाई होते हैं. सभी दलों को उचित हिस्सेदारी मिलेगी. भाजपा सभी सीटों पर जीत के लिए पूर्णत: जिम्मेवार होगी.



लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के बयान की चर्चा करने पर उन्होंने कहा कि जब तक गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर निर्णय नहीं होता है, अपनी बातें रखने के लिए सभी दल स्वतंत्र हैं. इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रंजन कुमार, जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.