बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की दो टूक- कुछ भी हो जाए,परंपरागत सीटों से समझौता नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :बिहार बीजेपी अपने परंपरागत सीट से किसी प्रकार की समझौता नहीं करेगी. प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि बीजेपी परंपरागत सीट पर उम्मीदवार देगी. जिसके लिए पार्टी ने तैयारी कर ली है.

संजय जायसवाल ने हाल के दिनों में आरजेडी छोड़ जेडीयू में शामिल होने वाले विधायकों को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि बीजेपी किसी भी सूरत में अपने परंपरागत सीट से समझौता नहीं करने वाली है. बीजेपी के ही उम्मीदवार इन सीटों से चुनाव लड़ेंगे.



पार्टी प्रदेश कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि 22 और 23 अगस्त को पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. जिसमें बी एल संतोष, संगठन महामंत्री, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव और वर्चुअल रूप से महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीष भी शिरकत करेंगे.

संजय जायसवाल ने इसकी जानकारी देते हुए यह भी बताया कि 23 अगस्त को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का वर्चुअल संबोधन होगा. इसके साथ ही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्न हो जाएगी.   

बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी और इससे संबंधित विषयों पर गहन मंथन किया जाएगा. संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी सिद्धांतों से नहीं समझौता करेगी. चुनाव की तैयारी पार्टी की ओर से चल रह है. चुनाव कब होगा, नहीं होगा इसका निर्धारण चुनाव आयोग को करना है. इससे बीजेपी की तैयारी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाली है.