एनडीए की जीत के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, कल बिहार में गरजेंगे जेपी नड्डा और योगी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में चुनाव प्रचार चरम पर है. सभी दलों ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी ने भी एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए एड़ी-चोटी का जोड़ लगा दिया है.  पार्टी के राष्ट्रीय स्तर से लेकर राज्य स्तर के नेता लगातार सभा पर सभा कर रहे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कई दफा बिहार का दौरा कर चुके हैं. कल जेपी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं.

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने बताया कि दो दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे जेपी नड्डा बक्सर, आरा, बेतिया और मोतिहारी में जनसभा को संबोधित करेंगे. 20 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे बक्सर जिले के किला मैदान में एनडीए प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे जबकि उसी दिन दोपहर 3 बजे आरा के महाराजा कॉलेज मैदान में आयोजित विशाल रैली को संबोधित करेंगे.    



इसके बाद आरा में एनडीए की बैठक में जेपी नड्डा भाग लेंगे. जिसमें जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सांसद, विधान सभा प्रभारी, विधान सभा प्रत्याशी, विधान सभा विस्तारक, विधान सभा संयोजक, विधान सभा प्रवासी, जिला पदाधिकारी, उस जिले से प्रदेश के पदाधिकारी एवं एनडीए के सभी गठबंधन के विधान सभा से पांच – पांच प्रमुख लोग शामिल होंगे.

अगले दिन 21 अक्टूबर, बुधवार को बेतिया के बड़ा रमना मैदान में दोपहर 12:50 बजे विशाल रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे दोपहर 03:00 बजे मोतिहारी के पिपरा विधान सभा, चकिया में गाँधी मैदान में विशाल जन-सभा को संबोधित करेंगे.

वहीं बात करे योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए संजय मयूख ने बताया कि दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे यूपी सीएम 20 अक्टूबर को रामगढ़ (कैमूर), अरवल और काराकट में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं 21 अक्टूबर को करारी, पालीगंज और जमुई में आयोजित चुनावी सभा में भाग लेंगे.