पीएम के जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने में जुटी बीजेपी, प्रदेश अध्यक्ष ने किया प्लाज्मा डोनेट

लाइव सिटीज, सेंटल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन पर पूरे देश में खुशी की लहर है. बीजेपी की ओर से बूथ से लेकर राज्य स्तर तक पीएम के जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए कई कार्यक्रम का आयोजन किया गया. प्रदेश बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

पार्टी युवा मोर्चा की ओर से आयोजित ब्लड डोनेट कैम्प में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, मंगल पांडेय, डॉक्टर संजय जायसवाल समेत प्रदेश स्तर के कई बड़े नेता मौजूद रहे. सभी जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने को लेकर सक्रिय दिखे.



उधर बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर पटना एम्स जाकर प्लाज्मा डोनेट किया. डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का जीवन देश की जनता को समर्पित है. देश सेवा से बढ़कर उनके लिए कुछ भी नहीं है.

ऐसे प्रधानमंत्री को यशस्वी, दीघार्यू होने की इच्छा से मानव सेवा को समर्पित कार्य किए जा रहे है. मैंने भी कोरोना काल में किसी की जिंदगी बचाने की नियत से प्लाज्मा डोनेट किया है. जिससे किसी जरूरतमंद इंसान की जिंदगी बच सके.

उधर दरभंगा में बीजेपी नेताओं ने पीएम के दीघार्यू होने की इच्छा से हवन पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए. सभी ने हवन कर नरेन्द्र मोदी की लंबी उम्र की कामना की.

वहीं कटिहार में तो पीएम के जन्मदिन के मौके पर उनके समर्थकों ने मंदिर ही बनवा दिया. मंदिर में नरेन्द्र मोदी की प्रतिमा को स्थापित किया गया है. उनकी पूजा की गयी.