चुनावी मेनिफेस्टो जारी करने से पहले बिहार के लोगों का सुझाव लेगी बीजेपी, ये रहा टॉल फ्री नंबर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी पूरे जोर-शोर से जुटी हुई है. भारतीय जनता पार्टी चुनावी मेनिफेस्टो जारी करने से पहले बिहार के लोगों का सुझाव लेगी. लोगों द्वारी जो सुझाव मिलेगा उसके हिसाब से ही बाजेपी मेनिफेस्टो बनाएगी. इसको लेकर बीजेपी ने आज एक टॉल फ्री नंबर – 6357171717 जारी किया है. 

इस मौके पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार के जनता का जो भी अच्छा सुझाव होगा. इसको मेनिफेस्टो में लिया जाएगा और उसके हिसाब से ही विधानसभा चुनाव में बीजेपी अपना मेनिफेस्टो बनाएगी. आप इस नंबर – 6357171717 पर मिस कॉल मार सकते हैं साथ ही साथ आप अपना सुझाव बीजेपी के सुझाव पत्र में भी डाल सकते हैं. जो पूरे बिहार में घूमेगा. हम उन सभी लोगों के सुझाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी का घोषणा पत्र तैयार करेंगे.



चिराग पासवान के सुझाव के सवाल पर संजय जयसवाल ने कन्नी काटते हुए कहा कि जितने भी दल या लोग अपना सुझाव देंगे उन सभी लोगों का सुझाव एनडीए के अंदर समाहित किया जाएगा. संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए का जो घोषणा पत्र होगा उसके प्रारूप में सभी दलों के लोगों की राय ली जाएगी.

संजय जायसवाल, मंत्री प्रेम कुमार समेत कई बीजेपी नेताओं ने आज बीजेपी ऑफिस में टॉल फ्री नंबर 6357171717 आम आदमी के लिए जारी किया है. जब इस नंबर पर आप कॉल करेंगे तो आपका कॉल कट जा रहा है. कुछ सेकंड के बाद दूसरे नंबर से कॉल आता है. कॉल आने पर आत्मनिर्भर बिहार शो करता है. इसके साथ ही आपके नंबर को बीजेपी के आईटी सेल में रजिस्टर्ड हो जाता है. यही नहीं कुछ देर के बाद आपको एक मैसेज आता है. जुड़ने के लिए धन्यवाद के साथ आत्मनिर्भर बिहार 2020 वेबसाइट का लिंक भी साथ में आता है. लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको अभियान साथ जुड़ने के लिए आपको अपनी पूरी जानकारी देना पड़ता है.