दरभंगा में पीएम मोदी के जन्मदिन पर हर्षोल्लास, हवन कर भाजपा कार्यकार्तओं ने की लंबी उम्र की कामना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है. देशभर में भाजपा कार्यकर्ता बड़े धूमधाम से पीएम का जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं, इस अवसर पर दरभंगा के इटवा शिवनगर गांव के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर परिसर में भाजपा के सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी आयु की कामना को लेकर हवन किया गया. सभी लोगों ने मिथिला की परंपरा और वेशभूषा के साथ धोती और पाग में हवन कार्यक्रम में भाग लिया.

इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विकसित राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है. सम्पूर्ण मिथिलावासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई.



उन्होंने कहा कि पीएम ने मिथिलावासियों को अनेकों विकास की योजना दी है. हाल ही में मिथिला को दरभंगा एयरपोर्ट और एम्स की भी सौगात मिली है, जिससे मिथिला सहित दरभंगा के लोग बहुत खुश हैं. इससे मिथिलांचल का विकास और तेजी से होगा. इन्हीं सब कामों की वजह से विश्व के सबसे बड़े लीडर के रूप में मोदी जी की पहचान बढ़ी है. आज उनके जन्मदिन पर उनके दिर्घायु के लिए यह हवन यज्ञ किया जा रहा है.

राजीव ठाकुर ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रधानमंत्री के जन्मदिन को 14 सितंबर 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है. इसके तहत हम लोग स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविर सहित जरूरतमंद लोगों के लिए राहत और मदद कार्यक्रम चला रहे हैं.