BIG BREAKING : जम्मू-कश्मीर में BJP-PDP गठबंधन टूटा, महबूबा का साथ छोड़ दिया भाजपा ने

politics, national, Amit Shah, BJP President Amit Shah , Amarnath Yatra , Chief Minister Mehbooba Mufti, Terrorist Attack , Jammu Kashmir Cabinet Ministers , Jammu Kashmir, अमित शाह, जम्‍मू कश्‍मीर , आतंकी हमले , अमरनाथ यात्रा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी ने जम्‍मू-कश्‍मीर की महबूबा मुफ्ती सरकार से समर्थन वापस ले लिया है. भाजपा के जम्‍मू-कश्‍मीर के प्रभारी राम माधव ने इस बात की जानकारी एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान दी. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ हुई कोर ग्रुप की बैठक के बाद ये निर्णय लिया गया है. आज शाम ही जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती अपने पद से इस्तीफा दे सकती हैं.

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में पार्टी महासचिव राम माधव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के ताजा हालात पर चर्चा हुई उसके बाद पार्टी ने यह फैसला लिया. इससे पहले बैठक से पहले अमित शाह ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के साथ बैठक की.

ईद के बाद सीजफायर की अवधि आगे ना बढ़ाते हुए गृह मंत्रालय ने सेना को ऑपरेशन ऑल आउट फिर से शुरू करने की इजाजत दे दी है. लेकिन आतंकी हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. जम्‍मू-कश्‍मीर में शांति की पहल के लिए आगे बढ़ने वालों को टारगेट किया जा रहा है.

राम माधव ने कहा कि ताजा हालात के बाद गठबंधन में काम करना पार्टी के लिए मुश्किल हो गया था. हालांकि भाजपा हमेशा से ही शांति और घाटी में अमन के लिए प्रयासरत रही लेकिन विभिन्न कारणों से जम्मू-कश्मीर की सरकार नहीं कर पाई.

जिस तरीके से घाटी में अचानक घटनाएं बढ़ी है उससे राज्य की हालत और बिगड़ते गए. राम माधव ने कहा कि जम्मू में शांति के लिए पार्टी ने गठबंधन किया था. मोदी सरकार ने हर संभव राज्य सरकार के लिए मदद की लेकिन फिर भी हालात नहीं सुधर रहे थे.

About Md. Saheb Ali 5155 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*