चुनाव 2020 : भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सोमवार को आ रहे हैं बिहार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में चुनावी बिगुल बज चुका है. इसके बाद सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी और तेज कर दी है. वहीं, बीजेपी भी जोर-शोर से चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है. बीजेपी के सीनियर लीडर लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. अब भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सोमवार को बिहार आ रहे हैं.

बिहार आने से पहले तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वे लोग बेरोजगारी के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने कभी नौकरी नहीं की और जिन्हें पहली सैलरी मिलने की खुशी कैसी होती है उसके बारे में जानकारी ही नहीं है. तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ऐसे लोग युवराज हैं और उन्हें नहीं मालूम की नौकरी क्या होती है.



तेजस्वी सूर्या ने कहा कि उनके कई मित्र बिहार से हैं और बिहारी काफी मेहनती होते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं को उनकी मेहनत का फल पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही दिलवा सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता एनडीए को अपना आशीर्वाद जरूर देगी.

बते दें कि तेजस्वी सूर्या को शनिवार को ही पार्टी के युवा मोर्चा की कमान सौंपी गई है. ऐसे में बिहार चुनाव में बीजेपी इस युवा को अपना चेहरा बनाकर युवा वोटर्स को साथ लेने का प्रयास कर सकती है. बिहार में विपक्षी खेमा को जहां युवा नेता तेजस्वी यादव लीड कर रहे हैं. ऐसे में बीजेपी का तेजस्वी सूर्या को बिहार भेजना एक अच्छा फैसला हो सकता है.