बागी नेताओं पर बीजेपी की कार्रवाई जारी, इस बार फिर 7 नेताओं को पार्टी से निकाला…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बागी नेताओं के खिलाफ बीजेपी की कार्रवाई लगातार जारी है. आज पार्टी ने एक बार फिर अपने 7 नेताओं को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है. जिनमें एक पूर्व सांसद, दो पूर्व विधायक और एक प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शामिल हैं. पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने के कारण इन सभी पर कार्रवाई की गयी है.

जिन नेताओं को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया गया है उसमें झंझारपुर के पूर्व सांसद विरेन्द्र चौधरी, रानीगंज के पूर्व विधायक परमानन्द ऋषिदेव, भागलपुर के पीरपैंती से पूर्व विधायक अमन पासवान, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रीति शेखर, प्रमोद प्रियदर्शी, चंद्रभूषण ठाकुर और विजय शाह का नाम शामिल है.  



पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने के आरोप में  बीजेपी ने अभी तक 45 नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पिछले शनिवार को ही रक्सौल के विधायक अजय सिंह और बगहा के विधायक राघव शरण पांडेय समेत 8 नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया था.

पार्टी की ओर से इन नेताओं को पहले वार्निंग दी गयी थी. इसके बावजूद भी इनकी गतिविधि पार्टी विरोधी जारी रहा. लगातार पार्टी लाइन के खिलाफ काम करने के कारण इन लोगों को अगले 6 साल के लिए बीजेपी से निकाला गया है.