‘खरमास बाद तेजस्वी बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री’ आरजेडी का ब्लूप्रिंट तैयार

लाइव सिटिज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में खरमास बाद तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे. एनडीए सरकार वेंटिलेटर पर है, कभी भी उसका अंत हो सकता है. एनडीए सरकार की विदाई बाद तेजस्वी का दही चूड़ा के दिन राजतिलक होगा. जिसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है. लेकिन कैसे ? इस सवाल का जवाब नहीं मिला.

लाइव सिटीज से बात करते हुए आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बड़े ही विश्वास के साथ इन बातों का दावा किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जेडीयू को चारों तरफ से जकड़ लिया है. जिसमें फंसकर नीतीश कुमार छटपटा रहे हैं. अपमानित महसूस कर रहे हैं.



उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इससे पहले इतने मजबूर नहीं दिखते थे. इस अपमान का बदला वो कैसे लेंगे यह कहा जा सकता. लेकिन इतना तय है कि वो बदला जरूर लेंगे. जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार है. बीजेपी लगातार उन्हें अपमानति कर रही है, यह बात जगजाहिर हो चुका है.  

क्या जेडीयू आरजेडी के साथ आ जाएगी? लाइव सिटीज के इस सवाल का जवाब देते हुए मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जेडीयू आएगी या नहीं यह नहीं कहूंगा, लेकिन इतना जरूर है कि एनडीए की सरकार ज्यादा दिनों की मेहमान नहीं है. बिहार में बहुत जल्द तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे. कैसे बनेंगे, कौन-कौन समर्थन करेगा यह अभी नहीं कहा जा सकता है.

दरअसल अरूणाचल प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम का असर बिहार में पड़ने लगा है. जेडीयू के नेता इस बात को भूलने को तैयार नहीं हैं. पार्टी के कद्दावर नेता बीजेपी के इस रवैये से नाखुश है. केसी त्यागी ने तो यहां तक कह दिया कि बीजेपी का यह दोस्ताना रवैया नहीं रहा. गठबंधन में रहकर साथी को कमजोर करना कहीं से भी सहीं नहीं ठहराया जा सकता.