विनोद कुमार सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा कटिहार, सैकड़ों समर्थक आए अंतिम दर्शन को

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार सरकार में मंत्री विनोद कुमार सिंह का सोमवार को निधन हो गया था. जिसके बाद उनका शव उनके पैतृक गांव कटिहार के बड़ी बथनाहा में उनके घर पर पहुंच चुका है. आवास पर उनके समर्थकों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ- साथ आम जनता भी विनोद सिंह के अंतिम दर्शन को पहुंच गए हैं.

विनोद सिंह का निधन सोमवार को दिल्ली के मेदांता अस्पताल में हो गया था. उनकी हाला ही में ब्रेन की सर्जरी हुई थी. जिसके बाद उनकी हालत ठीक नहीं थी. कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना ने भी अपने चपेट में ले लिया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी सेहत और बिगड़ने लगी और उनकी मौत हो गयी. दिवंगत नेता कटिहार ज़िला के प्राणपुर विधानसभा से तीन बार विधायक रह चुके हैं और नीतीश सरकार में पिछड़ा और अतिपिछड़ा कल्याण मंत्री थे.



शायद यही वजह है कि इस बार उनकी पत्नी निशा सिंह को प्राणपुर विधानसभा से बीजेपी ने टिकट दिया है. विनोद सिंह के निधन से राजनीतिक गलियारों में शौक की लहर है. आज उनका अंतिम संस्कार है. जिसमें राजकीय सम्मान के साथ मनिहारी गंगा तट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल सहित मंगल पांडेय समेत भाजपा के कई नेता भी उनके अंतिम संस्कार में उपस्थित रहेंगे.