Bollywood Cinema : ‘गैंग्स ऑफ बिहार’ में नयी एंट्री; मां की मेहनत लायी रंग, नागपुर के छोटे नवाब आदित्य खंडेलवाल को मिला हीरो के बचपन का रोल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जाने-माने राइटर और डायरेक्टर कुमार नीरज की मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्म गैंग्स ऑफ बिहार इन दिनों काफी सुर्खियों में है. दरअसल इस फिल्म को लेकर नीरज काफी दिनों से चर्चा में हैं. कोरोना संकट काल में उनकी फिल्म को लेकर चर्चा जोरों पर थी. लेकिन, लॉकडाउन की वजह से शेड्यूल में कुछ डीले हो गया. अब इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर आयी है जिसकी चर्चा भी खूब हो रही है. आपको बता दें कि फिल्म गैंग्स ऑफ बिहार में नागपुर के छोटे नवाब की एंट्री हो चुकी है. हम बात कर रहे हैं आदित्य खंडेलवाल की, जो फिल्म में हीरो के बचपन का रोल निभाने जा रहे हैं. आदित्य 4 साल के थे, तभी से उनको एक्टिंग, डांसिंग और सिंगिंग का काफी शौक रहा है. आदित्य के पापा सूरज खंडेलवाल एक बिजनेसमैन हैं.

बिजनेस फैमिली से होने के बावजूद आदित्य को फिल्मों में अपना करियर बनाना था. ये काम उनके लिए इतना आसान नहीं था. लेकिन, कहते हैं न कि ख्वाबों की उड़ान पंखों से नहीं बल्कि होसलों से होती है. आदित्य के साथ जो कुछ भी हुआ वो असल जिंदगी में किसी फिल्म से कम नहीं था. दरअसल, आदित्य की मां अर्चना खंडेलवाल अपने बेटे के सपनों को पूरा करने के लिए सबकुछ छोड़कर सपनों के शहर मुंबई में चली आयीं. बड़े-बड़े कास्टिंग डायरेक्टर्स के दफ्तरों का चक्कर भी लगाना शुरू कर दिया. शुरुआत में आदित्य को कुछ प्रिंट शूट का काम मिला लेकिन ये उनके लिए काफी नहीं था.

आदित्य को बड़े पर्दे पर दिखना था और ये सपना भी उनकी मां अर्चना खंडेलवाल ने पूरा कर दिया. जिसका उदाहरण ये है कि आदित्य को आनेवाली हिंदी फिल्म गैंग्स ऑफ बिहार में उन्हें हीरो के बचपन का किरदार निभाने को मिल गया है. जो उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है. दरअसल, गैंग्स ऑफ बिहार फिल्म की निर्माता मुन्नी सिंह और खुश्बू सिंह हैं. नजीब खान कैमरामैन हैं. अनु म्यूजिक डायरेक्टर हैं. इस फिल्म को लेकर आ रही ताजा खबर के मुताबिक सितंबर में ये रिलीज होने वाली है. बहरहाल अर्चना खंडेलवाल की मेहनत अब रंग लायी है, जिसका नतीजा ये है कि अब आदित्य को इसके अलावा दो-तीन प्रोजेक्ट और मिल चुके हैं. फिलहाल अपने सपनों को साकार होते देख आदित्य की खुशी का ठिकाना नहीं है.