BPSC 63वीं पीटी परीक्षा कल, बिहार के 271 केन्द्रों पर जुटेंगे कैंडिडेट

exam for bpsc

लाइव सिटीज डेस्क : बीपीएससी 63वीं पीटी परीक्षा के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. पूरे बिहार में 1 जुलाई को इसकी परीक्षा होनी है. बिहार के 271 परीक्षा केंद्रों में इस एग्जाम का आयोजन करवाया जाएगा. मालूम हो कि BPSC के सभी कैंडिडेट्स को 29 जून तक अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लेना था. परीक्षा के दिन स्टूडेंट्स को अपने साथ डाउनलोड किए गए एडमिट कार्ड को लेकर ही जाना होगा.

वैसे छात्र-छात्राएं जिनके द्वारा आवेदन में किसी तरह की त्रुटी फोटो या हस्ताक्षर अस्पष्ट हैं. वैसे छात्र अपना एडमिट कार्ड और साक्ष्य के साथ केन्द्राधीक्षक को समर्पित कर देंगे. इसके बाद परीक्षा हॉल में प्रवेश कर सकेंगे. आयोग की ओर से जारी निर्देश का पालन करेंगे.

देखें न्यूज़ ब्रेकिंग वीडियो : #बिहार में #भाजपा – #जदयू को हराने के लिए #तेजस्वीयादव और #हार्दिकपटेल में आज हुई है बड़ी डील, जानिए क्या प्लान है….

पटना में परीक्षा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गयी है. इस परीक्षा में राज्यभर में ढाई लाख से अधिक छात्र शामिल होंगे। सभी जिले के डीएम को परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से आयोजिक करने का निर्देश भेजा गया है. इधर बीपीएससी परीक्षा विशेषज्ञ डा. एम रहमान ने कहा कि अब छात्रों के पास कोई समय नहीं रह गया है. अब छात्रों को सिर्फ और सिर्फ तीन से चार सेट बनाने का प्रयास करना चाहिए. बिहार से संबंधित ज्यादा से ज्यादा जानकारी प्राप्त कर लें. बिहार की राजनीति और भौलिक स्थिति की जानकारी रख लें.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*