Breking News: सुशील मोदी नहीं होंगे बिहार का अगला डिप्टी सीएम, इस ट्वीट से हो गया क्लीयर..

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार का अगला डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी नहीं होंगे. इसका संकेत उनके ट्वीट से लगाया जाने लगा है. अपने ट्वीट में सुशील मोदी ने लिखा कि ‘भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षो के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो जिम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा. कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता’.

सुशील मोदी के इस ट्वीट से साफ हो गया कि बिहार का अगला डिप्टी सीएम वो नहीं होने जा रहे हैं. इसका संकेत भी पिछले दिनों से मिलने लगे थे. जब बिहार चुनाव में एनडीए को बहुमत मिली और सरकार गठन करने की बात होने लगी तो डिप्टी सीएम कौन होगा इसपर चर्चा तेज हो गया.



सबसे पहले एक नाम कामेश्वर चौपाल का सामने आया. जिसके बाद इन कयासों को बल मिला. मोदी आनन फानन में दिल्ली गए. दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं से बात कर पटना लौटे और बिना कुछ बोले एयरपोर्ट से बाहर निकल गए. तभी यह अंदेशा जताया जाने लगा था कि अगला डिप्टी सीएम सुशील मोदी नहीं होने जा रहे हैं.

बीजेपी में डिप्टी सीएम के लिए कई नामों की चर्चा तेज है. नित्यानंद राय, नंदकिशोर यादव, प्रेम कुमार के नाम की चर्चा जोरों पर है. अब देखना होगा कि इन नामों में से कौऩ अगला बिहार का डिप्टी सीएम होता है.  

आज बिना सुशील मोदी के नीतीश कुमार जब सरकार बनाने का दावा पेश करने राजभवन पहुंचे. इस दौरान बीजेपी की ओर से डॉक्टर संजय जायसवाल मौजूद रहे. नीतीश कुमार से डिप्टी सीएम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बहुत जल्द इसका फैसला होगा. इधर राजनाथ सिंह ने भी डिप्टी सीएम को लेकर गोल मटोल जवाब दिया.

बता दें कि सोमवार शाम 4.30 बजे नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया जाएगा. जिसके लिए नीतीश कुमार ने आज राजभवन जाकर राज्यपाल फागू चौहान को सरकार बनाने का दावा पेश किया. इनके साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल, आरसीपी सिंह और वशिष्ठ नारायण मौजूद रहे.