तेज-तेजस्वी के लिए दुल्हन देखना शुरू, राबड़ी को नहीं चाहिए हॉल-मॉल जाने वाली बहू

राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के मंत्री बेटों की शादी की बात एक बार फिर चल पड़ी है. उनकी मां राबड़ी देवी को अब अपने बेटों की शादी की चिंता सताने लगी है.  राबड़ी देवी अब जल्द से जल्द दोनों की शादी कर देना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने दुल्हन भी देखना शुरू कर दिया है.

राबड़ी देवी ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह भी साफ़ कर दिया कि स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के लिए कैसी दुल्हन चाहिए. राबड़ी का कहना है कि उन्हें मॉल जाने वाली लड़की नहीं चाहिए. वे देशी बहू लाना चाहती हैं. राबड़ी ने यह बात लालू यादव के 70वें जन्मदिन के मौके पर रविवार को कही.

संस्कारी बहू की तलाश कर रहीं राबड़ी देवी ने कहा कि तेज प्रताप यादव बहुत धार्मिक हैं तो उनके लिए सिनेमा हाल, या मॉल जाने वाली लड़की नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि हमें घर चलाने वाली, बड़े-बुजुर्ग का आदर करने वाली, जैसे कि हम हैं, वैसी लड़की चाहिए.

आपको बता दें कि राबड़ी देवी ने बेटों की शादी के लिए छठ पूजा तक छोड़ रखीं हैं. दुनिया जानती है कि राबड़ी देवी के घर में छठ पूजा धूमधाम से की जाती है. लेकिन इस बार राबड़ी देवी ने कहा कि तेज प्रताप और तेजस्वी की शादी के बाद ही छठ पूजा दोबारा शुरू करेंगी.

लालू यादव के परिवार के करीबी बताते हैं कि लालू की सभी बेटियों की शादी हो चुकी हैं. इसके बाद छठ पूजा और अन्य बड़े मौकों पर राबड़ी का हाथ बंटाने वाले कम हो गए हैं. इसलिए वे अपने दोनों बेटों के लिए दुल्हन तलाश रही हैं. दोनों बेटों की शादी के बाद वे छठ पूजा फिर से शुरू कर देंगी.

यह भी पढ़ें-  लालू बोले अभी तो मैं जवान हूं, नीतीश ने जोड़ा  छात्र जीवन वाला जोश बरकरार है