प्रेमी ‘दूल्हे’ से ही अब ब्याह रचायेगी ‘रिवाल्वर रानी’

UP News

लाइव सिटीज डेस्क : यूपी में इन दिनों ‘रिवाल्वर रानी’ की खूब चर्चा हो रही है. रिवाल्वर रानी के नाम से फेमस युवती की पहले गिरफ्तारी, उसके बाद अगवा ‘दूल्हे’ की बरामदगी के बाद अब यह बात भी क्लियर हो गया है कि उस युवती की शादी अब उसी ‘दूल्हे’ से होगी. दरअसल युवती का प्रेमी ‘दूल्हा’ तो बना, लेकिन सिंदूरदान नहीं कर सका था. तभी प्रेमिका ने युवक का अपहरण कर लिया था. मामले का खुलासा होने के बाद अब दोनों के परिवार वालों ने शादी की रजामंदी दे दी है.

बता दें कि यूपी के बांदा निवासी अशोक यादव का उस समय अपहण हो गया था, जब वह किसी दूसरी लड़की से ब्याह रचाने के लिए बरात लेकर बुंदेलखंड के हमीरपुर पहुंचा था. मंगलवार की सुबह शादी की रस्में चल रही थीं. दरवाजा लग जग चुका था. दूल्हा कार में ही बैठा हुआ था कि बांदा की ही रहनेवाली उसकी प्रेमिका नेहा अपने दोस्तों संग वहां पहुंची और ​पिस्टल का भय दिखा कर अशोक यादव को लेकर फुर्र हो गयी. इस घटना के बाद से ही युवती यूपी में रिवाल्वर रानी के नाम से फेमस हो गयी.

UP News

घटना के बाद बांदा पुलिस ने आनन फानन में कार्रवाई करते हुए युवती को गिरफ्तार कर लिया. बाद में एक दिन तक तो युवती पुलिस को गोल गोल घुमाती रही. बाद में कड़ाई से पूछताछ के बाद अशोक यादव को भी पुलिस ने बांदा से ही बरामद कर लिया. हालांकि युवती ने पुलिस को यह भी बताया कि वह शादी समारोह में पिस्टल लेकर नहीं गयी थी और न ही उसने अशोक को किडनैप किया था. युवती के अनुसार अशोक खुद उसके साथ भाग निकला था. वहीं अशोक ने भी पुलिस को बताया कि वह नेहा को आठ वर्षों से जानता है और अपने पैरेंट्स की मर्जी से हमीरपुर में करायी जा रही शादी से खुश नहीं था.

इधर बांदा पुलिस की मानें तो पहले अशोक के पिता नेहा के खिलाफ थाने में शिकायत करने आये थे, लेकिन कुछ ही देर में दोबारा थाने पर आये और उन्होंने समझौता करने की बात कही. दोनों परिवारों ने आपसी मेल से अशोक और नेहा की शादी कराने का फैसला लिया है. हालांकि पुलिस ने शनिवार को अशोक का कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज करा दिया है, ताकि बाद में कोई प्रॉब्लम नहीं हो.

इसे भी पढ़ें : आखिर मिल गया दूल्हा, रिवाल्वर रानी ने किया था अगवा 

पिस्टल सटा दूल्हे को उठा ले गयी प्रेमिका, देखते रहे गये बराती-सराती…