‘साले साहब ही बनेंगे सीएम’, तेजस्वी के इस बहनोई ने कर दिया दावा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार का अगला मुख्यमंत्री तेजस्वी ही बनेंगे. इस बात का दावा ना सिर्फ समर्थक कर रहे हैं बल्कि तेजस्वी के परिवार के लोग भी इसको लेकर काफी उत्साहित हैं. उनके बहनोई तेजप्रताप यादव ने कहा कि साले साहब ही हर हाल में बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में परिवर्तन की बयार दिख रही है.

बता दें कि तेजप्रताप यादव मैनपुरी के पूर्व सांसद हैं. उन्होंने कहा कि मंगलवार को नतीजे के तौर पर तेजस्वी की जीत सामने आ जाएगी. उन्होंने सैफई स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि उम्मीद है कि उनकी देश के सबसे युवा मुख्यमंत्री के रूप में ताजपोशी होगी. मंगलवार को नतीजे आएंगे तो पूरा बिहार ही नहीं पूरे देश की निगाह बिहार पर रहेगी.



उधर तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी दावा कि जनता ने अपना नेता चुन लिया है. मेरे अर्जुन के रथ को अब कोई नहीं रोक सकता है. उन्होंने एग्जिट पोल के कयासों को नकारते हुए कहा कि एग्जिट पोल में दिखाई जा रही सीटों से भी ज्यादा सीटें आएंगी. नीतीश कुमार की कल विदाई सुनिश्चित है.

बता दें कि 7 नवंबर को तीसरे और आखिरी चरण के मतदान खत्म होते ही सभी एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार बनना तय हो गया. सभी एग्जिट पोल में महागठबंधन को पूर्ण बहुमत या बहुमत के करीब दिखाया गया है. जिसे बदलाव के बयार की बात कही जा रही है.