भयानक : मधुबनी में चुनाव का किया विरोध तो काट डाली जुबान

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के मधुबनी में बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. एक व्यक्ति की जुबान सिर्फ इसलिए काट ली गई है क्योंकि उसने चुनाव में समर्थन देने से मना कर दिया था. इस चुनावी रंजिश में उसकी (उदय महाराज) बेरहमी से जुबान काट ली गई जिसके बाद वह तड़प-तड़प कर मर गया.

घटना जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के सांगी गांव की है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पंचायत चुनाव में विरोध करना उस व्यक्ति को काफी भारी पड़ गया. जिसके बाद विरोधियों ने उदय महाराज की जुबान काट कर हत्या कर दी. लोगों की मानें तो पंचायत चुनाव के दौरान उदय ने कुशेश्वर मंडल का विरोध करते हुए दूसरे उम्मीदवार का समर्थन किया था. निकाय चुनाव में भी दिखेंगे BJP, JDU, RJD के कैंडिडेट, बिहार सरकार कर रही इंतजाम

इस कारण दोनों परिवार के बीच में तनाव चल रहा था. सोमवार को उदय धान कटवाने के लिए अपने घर से खेत जा रहे थे. खेत जाने के क्रम में मैदान के पास पहले से घात लगाए कुशेश्वर मंडल के आदमियों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया.

इसकी सूचना उदय के परिजनों को मिली तो सभी घटना स्थल पर पहुंचे. आनन-फानन में परिजन उसे घोघरडीहा पीएचसी ले गए लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे दरभंगा रेफर कर दिया. उदय के परिजनों द्वारा उसे दरभंगा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. उदय की मौत के बाद सांगी गांव में गम और गुस्सा का माहौल है वही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*