दुखी कर गया मंगलवार, बिहार में कई जगह आज हो गए बस हादसे

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में आज मंगलवार की सुबह कटाई शुभ नहीं रही. अलग-अलग जगहों से बस हादसे की खबर मिल रही है. जिसमें दो लोगों की मौत और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. पहली घटना गया जिले से है जहां मोहरा के सारसू गांव के पास टूरिस्ट बीएस पलट गई. बोधगया से राजगीर जा रही पर्यटक बस सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. इस घटना में एक साइकिल सवार की मौत हो गई. जबकी कई पर्यटक घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए गया भेजा गया है. घायल पर्यटकों में अधिकतर साउथ कोरिया के बताये जा रहे हैं.

दूसरी घटना समस्तीपुर के मुसरीघरारी थानाक्षेत्र के चौसीमा की है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है और दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं. यह घटना मंगलवार की सुबह उस वक्त हुई जब एनएच 28 पर विपरीत दिशा से आ रही ट्रक व बस की जबर्दस्त टक्कर हो गई. सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इसमें बेगूसराय निवासी 40 वर्षीय विनोद पासवान की मौत हो गई है.

बता दें कि बस बेगूसराय से मुसरीघरारी की ओर जा रही थी, वहीं ट्रक मुसरीघरारी से बेगूसराय की ओर आ रही थी. कुहासे की वजह से दोनों वाहन आपस में टकरा गए और यह हादसा हो गया. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. यह सच है : शरीर से शराब की मात्रा कम करने के लिए भी लोग आने लगे हैं बिहार 

तीसरी घटना दरभंगा के मनीगाछी थाना क्षेत्र के भटराही गांव की है जहां गांव के समीप देर रात मधुबनी से पटना जानेवाली बस पलट गई. इस हादसे में चालक समेत कई यात्री जख्मी हो गए हैं. हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*