कारोबारी निशांत सर्राफ खुदकुशी मामले में खुलासा, पत्नी लेना चाहती थी तलाक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना कारोबारी निशांत सर्राफ खुदकुशी मामले के एक खुलासा हुआ है. निशांत सर्राफ की पत्नी अलका सर्राफ अपने पति से तलाक लेना चाहती थी. पुलिस ने डाइवोर्स से संबंधित कागजात बरामद किया है. पिछले छह साल से निशांत सर्राफ डिप्रेशन में थे. उनकी अनुपस्थिति में शो रूम का उद्घाटन हुआ था. निशांत सर्राफ का शो रूम खेतान मार्केट में है.

निशांत के घर मिला एक और सुसाइड नोट

कपड़ा कारोबारी निशांत के घर से पुलिस को एक और सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में एक व्यक्ति से 10 लाख रुपए लेने की जिक्र किया है. निशांत ने अपने पिता से पूरी रकम उस व्यक्ति को लौटाने का आग्रह भी किया है. फिलहाल इस नोट का पुलिस जांच कर रही है.

पत्नी, बेटा-बेटी को गोली मारने के बाद किया था सुसाइड

निशांत सर्राफ ने मंगलवार को अपने पिस्टल से ही पत्नी अलका, बेटी और बेटा को पहले गोली मारी थी. जिसके बाद वह खुद को सिर में गोली मार लिया था. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. जख्मी बेटे का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है. घटना पटना के पॉश इलाके किदवईपुरी में हुई थी.

दरअसल, एक बड़े व्यवसायी के परिवार में यह आपराधिक घटना हुई है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है. बताया जा रहा है कि पटना के बिजनेसमैन अशोक सर्राफ के बेटे ने अपने परिवार को ही खत्म कर दिया. और आखिर में खुद को भी गोली मार ली. यह पूरा मामला पटना के कोतवाली थाना इलाके का है. जहां किदवईपुरी  में ये घटना हुई है. मकान नंबर 46 में यह वारदात हुई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक अशोक सर्राफ के बेटे ने पारिवारिक कलह में इस वारदात को अंजाम दिया. और फिर खुद को भी खत्म कर लिया. पहले तो अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारी. और फिर खुद को भी गोली मार ली. हालांकि इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. और एक बच्चे की जान बच गई. पति, पत्नी और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं गंभीर रूप से जख्मी बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.