8000 करोड़ के घोटाले में मीसा भारती के CA राजेश अग्रवाल गिरफ्तार

लाइव सिटीज डेस्क : लालू प्रसाद एंड फैमिली के दिन सही नहीं चल रहे हैं. लगातर भाजपा द्वारा बेनामी संपत्ति का आरोप लगने के बाद से उनके बुरे दौर का सिलसिला अब तक जारी है. अभी-अभी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के चार्टेड एकाउंटेंट राजेश अग्रवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया है.

राजेश अग्रवाल पर मनी ट्रेल स्कैम का आरोप है. राजेश अग्रवाल को ईडी ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. उन्हें आज दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की अनुमति ली जाएगी. ईडी राजेश अग्रवाल को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

बता दें कि आठ हजार करोड़ के घोटाले के मामले में राजेश अग्रवाल की गिरफ्तारी हुई है. लालू यादव की बेटी मीसा यादव को धन मुहैया कराने का भी राजेश पर आरोप है. मीसा की कंपनी मिशेल पैकर्स एंड प्रिटर्स को एंट्री भी दिलाई थी. दरअसल, इस मामले में कई बड़े लोगों को कमीशन लेकर शैल कंपनियों के जरिए एंट्री दिलाई गई थी.

जगत प्रोजेक्टस को भी 62 करोड़ से ज्यादा की एंट्री दिलाने का आरोप है. इस मामले में एसके जैन और वीके जैन की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. दोनों अभी जेल में हैं. ईडी ने दोनों के खिलाफ पिछले सप्ताह आरोपपत्र दाखिल किया था. राजेश अग्रवाल को पटियाला हाऊस कोर्ट में पेश किया जाएगा.

मालूम हो कि इससे पहले लालू प्रसाद के 22 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा मारे जाने की खबर भी आई थीं. हाल ही में चारा घोटाला के मामले में भी लालू प्रसाद पर क्रिमिनल केस चलाये जाने के आदेश से उनकी मुश्किलें बढ़ गईं हैं.

हाल ही में मीसा भारती ने बीजेपी पर जमकर हमला भी बोला था. मीसा ने भाजपा को ISI का दलाल व सेक्स रैकेट चलाने वाला बताया था. उन्होंने कहा था कि भाजपाईयों को ऐसे संस्कार आते कहां से हैं. किस ब्रांच में इसकी ट्रेनिंग दी जाती है. इसके कुछ ही दिन बाद मीसा भारती के CA को आज ED ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें-

लालू प्रसाद के खिलाफ IT का एक्शन, 22 ठिकानों पर रेड