केंद्रीय मंत्री का गजब बयान : जींस पहनी लड़की से कौन शादी करना चाहेगा

लाइव सिटीज डेस्क :केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उनका बयान थोड़ा अजीबोगरीब था. उन्होंने कह दिया कि कोई भी लड़का उस लड़की से शादी नहीं करना चाहेगा जो शादी की रस्में जींस पहन के करना चाहेगी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में आज केंद्रीय मंत्री सत्यपाल  सिंह ने लड़कियों के जींस पहनने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने सवाल किया कि अगर कोई भी लड़की जींस पहनकर शादी करेगी तो उसे कोई लड़का पसंद करना चाहेगा क्या? इस दौरान समारोह में बैठे छात्र भी हंस दिए.

गोरखपुर मंदिर के शैक्षिक संगठन महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के स्थापना दिवस के मौके पर मंत्री महोदय ने ये बातें छात्रों के समक्ष कहीं. इस दौरान सत्यपाल  सिंह बेहद उत्साहित नजर आए.



उन्होंने कहा, ‘कोई आदमी अगर कहने लगे कि मैं जींस पहनकर किसी मंदिर का महंत बन जाऊंगा तो लोग उसे पसंद करेंगे क्या?’ इसके बाद उन्होंने एक और मिसाल देते हुए कहा, ‘इसी तरह कोई लड़की जींस पहनकर शादी के मंडप में जाएगी तो कितने लड़के उससे शादी करना चाहेंगे?’

बता दें कि सत्यपाल  सिंह मुंबई पुलिस में कमिशनर रह चुके हैं. साथ ही भाजपा सांसद होने के साथ केंद्रीय मंत्री भी हैं. ऐसे में उनके इस बयान की सियासी गलियारें में आलोचना भी हो रही है. बता दें कि पुलिस कमिश्नर के पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर लिया था. फिर वे 2014 में लोकसभा के लिए चुने गए थे. जिसके बाद हाल ही में उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में भी शामिल किया गया.