पटना में सोनिया गांधी पर दर्ज हुआ मामला, पीएम केयर्स फंड को लेकर बीजेपी नेता ने की लिखित शिकायत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पीए केयर्स फंड को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में तल्खियां दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. लागातार हो रही छिंटाकशी के बीच पटना के कंकड़बाग थाने में बीजेपी नेता ने कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर केस दर्ज कराया है. कंकड़बाग थाने में केस संख्या 348/2020 में 504, 505, 1बी, 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया गया है.

पंकज सिंह ने अपने अपनी लिखित आवेदन में सोनिया गांधी पर देश की जनता को बरगलाने और पीएम केयर्स फंड को लेकर भ्रम पैदा करने का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता की माने तो सोनिया गांधी ट्वीट कर लोगों में भ्रम पैदा करने का काम कर रही है. और लगातार बेवजह फंड को लेकर गलत बयानबाजी कर रही है. जो सहीं नहीं है.



आपको बता दे कि पीएम केयर्स फंड को लेकर लगातार कांग्रेस हमलावर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर कांग्रेस के तमाम नेता सवाल उठाते रहे हैं. इसको लेकर बीजेपी नेताओं में रोष व्याप्त है और लोगों को गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के कार्यकर्ता कांग्रेस का विरोध कर रहे हैं.

ऐसा नहीं की सिर्फ बिहार में ही पीएम केयर्स फंड को लेकर सोनिया गांधी पर मामला दर्ज कराया गया है. बल्कि कर्नाटक के शिवमोगा जिले के एक वकील ने भी सोनिया गांधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सोनिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 (1) (बी) के तहत पीएम केयर्स फंड के खिलाफ ट्वीट करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई गई.