सुशांत केस की सीबीआई जांच, चिराग पासवान बोले- यह जीत करोड़ों प्रशंसकों के साथ उनके पिता और परिवार की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट की ओर से सीबीआई जांच की अनुमति दे दी गई है. सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय पर एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है.

इस फैसले के बाद चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का मैं स्वागत करता हूं. जांच सीबीआई से हो यह सबकी मांग थी. अब जब सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है तो यह जीत सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों प्रशंसकों के साथ उनके पिता और परिवार की है. मुझे विश्वास है कि अब जल्द सीबीआई सभी पहलू पर काम करेगी.’



डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है. यह 130 करोड़ लोगों के भावनाओं की जीत है. अब लोगों के अंदर उम्मीद बनी है कि अब सुशांत केस की सच्चाई सामने आएगी. यह पूरे देश के लिए बहुत बड़ी खबर है.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई करेगी. सुशांत मौत मामले को लेकर सर्वोच्च न्यायालय अपना निर्णय सुनाते हुए मुंबई पुलिस को सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंपने का आदेश दिया है.