सुशांत सिंह सुसाइड मामले की सीबीआई करे जांच, बीजेपी नेता रामनरेश चौरसिया ने केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री को सौंपा पत्र

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई से कराने की बीजेपी नेता रामनरेश चौरसिया ने मांग की है. रामेश्वर चौरसिया ने केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री किशन रेड्डी को इस संबंध में एक पत्र सौंपा है. जिसमें राजपूत सुसाइड की सच्चाई पर से पर्दा हटाने के लिए सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

चौरसिया ने अपने पत्र में लिखा कि बिहार के नौजवान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर तरह तरह की बातें सामने आ रही है. जिसकी सच्चाई सामने लाने को लेकर मामले की जांच सीबीआई से करायी जाए. ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.



आगे रामनरेश चौरसिया ने सीएम नीतीश कुमार से भी अपील करते हुए कहा कि वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्दव ठाकरे से इस मुद्दें पर बात करें. ताकि इसकी जांच सीबीआई से हो सके.

चौरसिया ने कहा कि सुशांत के सुसाइड से बिहार समेत देश के बहुत सारे लोग हैं. उनके प्रशंसक चाहते हैं कि सुशांत सिंह ने सुसाइड क्यों किया उसका खुलासा हो जाए.

बता दें कि बिहार के कई नेता इस केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग कर चुके हैं. लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम हैं. फिलहाल सीबीआई जांच की जरूरत नहीं हैं. 

इधर मामले में बॉलीवुड के कई हस्तियों से पूछताछ मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है. बीते कल ही फिल्म निर्माता महेश भट्ट के पूछताछ की गयी. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म से इन्कार करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी फिल्मों में कई नये चेहरों को मौका दिया है. सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी दो बार मुलाकात हुई थी. लेकिन हमारी उनसे किसी फिल्म को लेकर कमिटमेंट नहीं हुआ था. महेश भट्ट के पहले संजय लीला भंसाली समेत करीब 30 लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी हैं.