CBI से मिली मोहलत खत्म, अब आज होगी लालू प्रसाद से पूछताछ

लाइव सिटीज डेस्क : रेलवे के टेंडर घोटाले के आरोपों में घिरे राजद सुप्रीमो व पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद आज सीबीआई दफ्तर में पेश होने वाले हैं. बता दें कि पिछली तारीख पर भी सीबीआई दफ्तर में पेश नहीं हुए थे. उन्होंने ने सीबीआई से कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी. सीबीआई ने उनकी अर्जी मंजूर करते हुए 5 अक्टूबर का दिन अगली पूछताछ के लिए तय किया था.

मालूम हो कि लालू प्रसाद के साथ-साथ तेजस्वी यादव से होने वाली पूछताछ को टाल  दी गई थी. तेजस्वी यादव को 6 अक्टूबर का डेट दिया गया था. जबकि 4 अक्टूबर को ही तेजस्वी यादव से पूछताछ होनी थी.

इससे पहले बीते 26-27 सितंबर को निर्धारित तिथि पर लालू उनके पुत्र तेजस्वी की ओर से वकील ने व्यस्तताओं का हवाला देकर जांच एजेंसी से मोहलत मांगी थी. लालू के अनुरोध पर ब्यूरो ने एक सप्ताह की मोहलत देते हुए यह तारीख मुकर्रर की थी. अबतक दोनों पिता-पुत्र के नाम से जांच एजेंसी पूछताछ के लिए तीन दफे समन जारी कर चुकी है.

मालूम हो कि रेलवे के होटल टेंडर में धांधली को लेकर सीबीआई ने लालू समेत 8 के खिलाफ 5 जुलाई, 2017 को  एफआईआर दर्ज की थी.  लालू प्रसाद और अन्य आरोपियों के 12 ठिकानों पर पटना, रांची, भुनेश्वर, दिल्ली गुड़गांव में सीबीआई ने 7 जुलाई को छापेमारी की थी.
गौरतलब है कि 7 सितंबर को सीबीआई ने पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए पहला समन भेजा था.

यह भी पढ़ें-  लालू की गैरमौजूदगी में राबड़ी ने संभाला मोर्चा, दस सर्कुलर रोड पर RJD की बैठक 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)