केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेहोश, अस्पताल में भर्ती

लाइव सिटीज डेस्क : केंद्रीय मंत्री और बिहार के नवादा से सांसद गिरिराज सिंह की सोमवार को अचानक तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. 

गिरिराज अचानक से बेहोश हो कर गिर पड़े थे. जिससे अफरातफरी का माहौल कायम हो गया था. अस्पताल में भर्ती कराये जाने के बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया. जिसके बाद उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है. डॉक्टर ने बताया कि गिरिराज के सीने में इन्फेक्शन की वजह से वे बेहोश हो गए थे. फिलहाल गिरिराज अस्पताल में ही हैं और उन्हें होश आ चुका है.  अभी भी उनका इलाज जारी है. 

जानकारी के अनुसार गिरिराज सिंह अपने आवास पर ही टहल रहे थे. लेकिन अचानक चक्कर आने के बाद वहीं गिर पड़े. और बेहोश हो गए. फिर उन्हें जल्दी से दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से गिरिराज सिंह सीने में जकरन को लेकर परेशान चल रहे हैं. इससे पहले भी उनकी तबियत सीने में उठे दर्द की वजह से बिगड़ चुकी है.

गिरिराज सिंह ने 22 मई को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने खुद के बीमार होने की पुष्टि भी की थी. उन्होंने कहा था कि ‘हिसुआ, नवादा से विधायक अनिल जी की माता जी का देहांत हो गया।प्रभु उनकी आत्मा को शांति दें। तबियत ख़राब होने की वजह से मैं वहाँ नहीं पहुँच पाया.’

यह भी पढ़ें-  ‘सुशील मोदी के आरोपों को झुठलाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है’

केंद्रीय मंत्री अनिल माधव का निधन, पीएम ने जताया शोक