दिल्ली के फोर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती हुए केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, कई तरह की है परेशानी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान को दिल्ली के फोर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि उनको फेफड़ों और किडनी में तकलीफ है. दरअसल, उन्हें रविवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अभी उनकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है.

राम विलास पासवान को पहले से ही हार्ट की बीमारी है. साल 2017 में वो हार्ट का इलाज कराने के लिए लदंन गए थे. अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि उनकी स्थिती फिलहाल ठीक है, लेकिन उन्हें हार्ट में कई दिनों से ट्रबल है.
रामविलास पासवान उपभोक्ता मामलों और खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मामलों के केंद्रीय मंत्री हैं. इसके अलावा वो बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष भी हैं. रामविलास पासवान 32 सालों में 11 चुनाव लड़ चुक हैं.  इनमें से उन्हें 9 बार जीत मिली है. इसके अलावा रामविलास पासवान छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है.



कोरोना काल में देश के कई दिग्गज नेता इस महामारी का शिकार हो चुके हैं. हालांकि केंद्रीय मंत्री पासवान की रिपोर्ट में कोरोना के कोई लक्षण सामने नहीं आए हैं. देश के कई बड़े नेता और 6 कैबिनेट मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.