कैमूर के चाँद पुलिस को मिली सफलता, 180 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, चोरी की बाइक जब्त

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के चांद थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब तस्कर अरुण पटेल बताया जा रहा है. चांद पुलिस के द्वारा 6 माह पहले भी इसे शराब तस्करी करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजा था. पुलिस के द्वारा उसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल अपाची के साथ 180 पीस अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

इस संबंध मे चांद थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया की 6 माह पहले भी इसे शराब के साथ पतेरी पुल के पास से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. जेल से आने के बाद फिर इसके द्वारा शराब की तस्करी किया जा रहा था. इस बात की सूचना मिलते ही इसे गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया गया. पड़ताल के दौरान हाटा रोड मे बजाज अपाची मोटरसाइकिल से कार्टून में शराब लेकर आते हुए दिखाई दिया. पुलिस को देखकर तेज रफ्तार से बाईक लेकर भागने लगा. जिसका पिछा किया गया तो कुछ दूरी पर जाने के बाद बाईक छोडकर पानी में कुदकर भागने लगा. जिसे दौडाकर गिरफ्तार कर लिया गया.

पुछ ताछ के क्रम मे उसने बताया की मोटरसाइकिल चोरी की है. जिसे भभुआ से चुराया था .चोरी की मोटरसाइकिल एवं शराब तस्करी के मामले मे जेल भेजा जा रहा है.