तेजस्वी के 10 लाख नौकरी देने वाले वादे पर चंद्रिका राय ने कहा- सड़क पर आ जाएगी सरकार, नहीं हैं संसाधन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का दौर लगातार जारी है. एक तरफ सीएम नीतीश विपक्ष पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे. तो वहीं नेता प्रतिपक्ष ने दस लाख युवाओं को नौकरी देने का जो वादा कर दिया, उसको लेकर विपक्ष उनके ऊपर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहा है.

इसी सिलसिले में अब तेज प्रताप यादव के ससुर और जदयू प्रत्याशी चंद्रिका राय ने तेजस्वी के इस नौकरी देने वाली बात को लेकर बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा है कि अगर सरकार ने दस लाख बेरोजगारों को नौकरी दे दिया तो वह सड़क पर आ जाएगी. इतने संसाधन नहीं हैं बिहार के पास.



चंद्रिका राय ने कहा कि ने सीएम नीतीश के तारीफों की पुल बांधते हुए कहा कि पिछले 15 सालों में नीतीश सरकार ने अच्छा काम किया है. नीतीश कुमार ने बिहार में कानून व्यवस्था को सुधारने का काम किया हैं. नीतीश कुमार और लालू यादव के शासनकाल जमीन आसमान का अंतर है. उस समय बिजली और सड़क की स्थिति बदहाल थी. कानून व्यवस्था के बारे में सर्वविदित है कि क्या-क्या होता था. उन्होंने कहा कि, ‘मेरे परसा क्षेत्र में ही लोग क्या 4-5 बजे के बाद पुलिस भी कहने लगती थी कि सर अब ज्यादा देर रहना उचित नहीं हैं. आज लोग राहत महसूस करते हैं.

इसके बाद चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेज प्रताप यादव पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने तेज प्रताप को भगौड़ा बता दिया है. उन्होंने कहा है कि महुआ में जनता ने पसंद नहीं किया इसीलिए इस बार वह यहां से भाग गए और हसनपुर से चुनावी मैदान में उतरे हैं.