लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजद को झटका लग सकता है. लालू यादव के समधी और राजद विधायक चंद्रिका राय जल्द जदयू में शामिल हो सकते हैं. चंद्रिका राय ने कहा है कि उन्हें नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरा भरोसा है. हालांकि, उन्होंने यह फिलहाल बताने से इनकार कर दिया है कि वह जेडीयू में कब जा रहे हैं. लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा है कि उन्हें जेडीयू में जाने से कोई एतराज नहीं है.

चंद्रिका राय ससुराल में अपनी बेटी के साथ हो रहे व्यवहार से दुखी हैं. जानकारों के अनुसार उन्होंने राजद पार्टी छोड़कर बेटी का साथ देने का मन बना लिया है. हाल के दिनों में राजद की समीक्षा बैठकों में भी चंद्रिका राय के नहीं शामिल होने से इस तरह के क़यासों ने जोर पकड़ लिया है.

चंद्रिका राय ने कहा है कि आरजेडी के अंदर अंतर्विरोध बढ़ रहा है. पार्टी के विधायकों और नेताओं के बीच नाराजगी फैली हुई है और आने वाले समय में लालू यादव की पार्टी को बड़ा खामियाजा उठाना पड़ेगा. चंद्रिका राय ने कहा है कि पार्टी लाइन से अलग जाकर दूसरे दलों का समर्थन करने वाले विधायकों पर अब तक आरजेडी ने इसी डर से कार्रवाई नहीं की है. ऐसा लगता है कि अगर ऐसे विधायकों पर कार्यवाही हुई तो विरोध में मोर्चा खोलने वाले विधायकों की संख्या बढ़ जाएगी. वहीं, जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि चंद्रिका राय का पार्टी में स्वागत है.