जाप नेता राजू दानवीर ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- सरकार से नहीं संभल रहे बेलगाम अपराधी

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) द्वारा आज हिलसा के सिटी उत्सव हॉल में प्रखंड व पंचायत अध्यक्षों के एक दिवसीय बैठक को संबोधित करते हुए युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने बिहार में बढ़ते अपराध, किसानों के साथ सरकार की उदासीनता और पंचायत चुनाव में युवाओं की भागीदारी को लेकर विस्तार से चर्चा की. इस मौके पर उन्होंने मकर संक्रांति भोज में भी शामिल होकर पार्टी पदाधिकारियों का उत्साहवर्धन किया और सबों को नए साल की शुभकामनाएं भी दी.

इस मौके पर राजू दानवीर ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार प्रदेश में बेलगाम अपराधियों को संभालने में पूरी तरह से विफल है. नतीजतन अपराधी किसी भी वारदात को बेखौफ होकर अंजाम देते हैं और पुलिस प्रशासन कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करने में लग जाती हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार में अपराधी की घटनाओं में तेजी आई है, वो सरकार के सुशासन पर तो सवाल खड़े करता ही है. साथ ही यह भी दिखाता है कि बिहार में अपराध रोकने में सरकार और प्रशासन पूरी तरह विफल है. अपराधियों में शासन का इक़बाल खत्म हो गया है.



राजू दानवीर ने किसान विरोधी तीनों कानून के खिलाफ जन अधिकार पार्टी का अन्नदाताओं के साथ खड़े रहने की बात को दोहराई और कहा कि ये बिल सिर्फ किसान विरोधी नहीं, बल्कि आवाम विरोधी भी है. उन्होंने कहा कि सरकार आज भी कुछ लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए इन काले क़ानून को खत्म नहीं करना चाहती है. यही वजह है कि आज देश का किसान ठंड में सड़कों पर ठिठुरने को मजबूरी है. साथ ही इस महान लड़ाई में दर्जन भर से अधिक अन्नदाताओं की शहादत भी हो गयी है. लेकिन हम और हमारी पार्टी किसान के साथ हर वक्त हैं. जब तक कृषि बिल वापस नहीं होता, हमारा समर्थन जारी रहेगा.

वहीं, युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष ने बिहार में होने वाले आगामी पंचायत चुनावों में युवाओं की अधिक से अधिक भागीदारी पर जोर दिया और इसके लिए युवाओं को अभी से तैयारी करने के लिए प्रेरित किया. दानवीर ने कहा कि जाप और हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बीते विधान सभा चुनावों में साफ छवि के 90% युवाओं और समाजसेवियों को टिकट दिया था. हमारी पार्टी का विजन है कि युवाओं को समाज व देश निर्माण में आगे आकर जिम्मेदारी लेने की जरूरत है. इसलिए हम अपील करते हैं कि पंचायत चुनाव में युवाओं की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित की जानी चाहिए.

इस बैठक में पार्टी के मुकेश पासवान रणधीर प्रसाद उर्फ बबलू यादव फतुहॉ विधानसभा से पूर्व में चुनाव लड़े सच्चिदानंद राय पार्टी के प्रदेश सचिव प्रभाकर कुमार विकास कुमार गुलशन कुमार पंप कुमार दीपक पासवान विकास कुमार राजू पाठक राकेश यादव छात्र जिलाध्यक्ष रंजन यादव छात्र जिला उपाध्यक्ष इत्यादि सैकडों कार्यकर्ता सभी मौजूद थे.