पटना के कुम्हरार सीट से जाप प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू ने भरा पर्चा, जीत का किया दावा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना जिले के कुम्हरार विधान सभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रत्याशी के रुप में राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन उर्फ पप्पू ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि कुम्हरार विधान सभा क्षेत्र के लोग मेरे परिवार का हिस्सा हैं.

उन्होंने कहा कि विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी को दुर करने के सवाल पर वोट मांगेंगे. मैं किसी के खिलाफ नहीं लड़ रहा हूं, बल्कि सत्ता परिवर्तन के लिए चुनावी जंग में कूदा हूं. कुम्हरार विधान सभा क्षेत्र की जनता के समक्ष राजद और महागठबंधन उम्मीदवार के खिलाफ मजबूत बिकल्प के तौर पर जन अधिकार पार्टी का उम्मीदवार साबित होगा.



आगे उन्होंने कहा कि बस आप तमाम मित्रों, शुभचिंतकों और कुम्हरार विधान सभा क्षेत्र की महान जनता का आशीर्वाद रुपी वोट की दहलीज़ पर सब कुछ निर्भर करता है. जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन को राजग और महागठबंधन के तुलनात्मक रूप से मज़बूत गठबंधन के तौर पर बिहार वासियों के समक्ष पेश किया है.

यही कारण है कि पीडीए के साथ विभिन्न दलों के लोगों का समावेश हो रहा है. नामांकन के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवधेश कुमार लालू समेत अन्य लोग मौजूद थे.