जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कर दिया ऐलान- सरकार में आते ही सात निश्चय, जल जीवन हरियाली में हुए घोटालों की करवाएंगे जांच…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इस बार चुनाव में जनता जातिवाद और संप्रदायवाद के आधार पर वोट नहीं दे रही. लोगों ने दोनों गठबंधन – एनडीए और महागठबंधन को नकार दिया है. मतदाता तीसरे गठबंधन की ओर देख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि जनता हमारे कार्यों को देखते हुए हमें इस बार मौका देगी.

पप्पू यादव ने कहा कि पिछले 30 वर्षों में पुल निगम, भवन निगम, बुडको, सात निश्चय योजना, जल जीवन हरियाली में हुए भ्रष्टाचार की जांच की जाएगी. इन सब में संलिप्त सभी मंत्रियों, अधिकारियों और ठेकेदारों की संपत्ति की जांच दो महीने के अंदर होगी और भ्रष्टाचारियों को सजा दी जाएगी. साथ ही सभी शेल्टर हाउस की भी जांच होगी.



जाप अध्यक्ष ने कहा कि यदि हमारी सरकार बनी तो डेढ़ साल में मोतिहारी और मधुबनी में बंद चीनी मिलों को खोला जाएगा. इससे बिचौलियों को दूर किया जाएगा. पहले छोटे और मंझोले किसानों से गन्ना खरीदा जाएगा. फिर बड़े किसानों की बारी आएगी. हर खेत तक सिंचाई की व्यवस्था करने पर बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि हमारी सरकार एक साल के भीतर नहरों का पक्कीकरण किया जाएगा और सभी किसानों के खेत तक पानी पहुंचेगा. किसानों को पंचायत स्तर पर सरकार उत्तम खाद्य और बीज सस्ते दर पर उपलब्ध कराएगी.

वहीं राजधानी पटना को ट्रैफिक जाम और जलजमाव से मुक्त कराने की बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बड़ी गाड़ियों को शहर के बाहर ही माल उतारने की व्यवस्था होगी और वहां से छोटी गाड़ियों के द्वारा माल शहर में आएंगे.