पार्टी के 150 कार्यकर्ताओं से मिले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, चुनाव तैयारी को लेकर 5 घंटे तक किया मंथन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में विरोधियों को क्लीन स्वीप करने की तैयारी में जेडीयू कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. चुनाव तैयारी की कमान अब खुद पार्टी अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संभाल लिए है. उन्होंने पार्टी कार्यालय में आज 150 कार्यकर्ता, नेता से मुलाकात की.

जेडीयू पार्टी कार्यालय में करीब 5 घंटों तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश के कोने-कोने से आए पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं से मुलाकात की. पार्टी नेताओं से नीतीश कुमार ने वन टू वन बात की. इस दौरान कई सीनियर नेता पार्टी कार्यालय में मौजूद रहे. बुधवार को भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कार्यकर्ता और नेता से मुलाकात करेंगे.  



आज के मुलाकात में सीएम नीतीश ने कार्यकर्ताओं से मिलकर संगठन की तैयारी की समीक्षा की. सभी कार्यकर्ताओँ से सरकार को लेकर जनता का फीटबैक लिया. साथ ही बूथ स्तर पर पार्टी की तैयारी को लेकर जानकारी हासिल की.

इस दौरान कई कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश से चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी.टिकट की चाह रखने वालों को मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया. संगठन को मजबूत करने की सलाह दी. साथ ही उनकी मांग पर गौर करने का भरोसा दिया.

पार्टी अध्यक्ष से रूबरू होने पर सभी कार्यकर्ता काफी खूश दिखे. सभी ने नीतीश कुमार में अपनी आस्था जताते हुए कहा कि 2020 में भी एनडीए की सरकार बनना तय है. लोग विकास चाहते है और विकास को पसंद करते है. नीतीश कुमार ने बिहार का विकास करके दिखाया है.