दरभंगा में बने बाढ़ राहत कैंप का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लिया जायजा, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के कई जिले इस समय बाढ़ प्रभावित है. लाखों लोग बाढ़ की मार झेल रहे हैं. इसी बीच बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हवाई सर्वेक्षण किया. इस दौरान उन्होंने दरभंगा में बाढ़ राहत शिविरों एवं सामुदायिक किचन का निरीक्षण भी किया. साथ ही उन्होंने अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये.

बिहार में बाढ़ के हालात का निरीक्षण करने निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दोपहर दरभंगा पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने दरभंगा में बने बाढ़ राहत कैंप का जायजा लिया. राहत कैंप में चलाए जा रहे सामुदायिक रसोई और अन्य तरह की सुविधाओं का भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निरीक्षण किया.



इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ राज्य सरकार के खाद्य आपूर्ति विभाग के मंत्री मदन साहनी और स्थानीय विधायक संजय सरावगी भी मौजूद रहे. साथ ही साथ दरभंगा के डीएम सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी भी वहां उपस्थित रहे. 

मुख्यमंत्री ने यहां बाढ़ राहत कैंप में कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर किए गए इंतजामों पर भी फीडबैक लिया. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि हर हाल में राहत कैंप के अंदर रहने वाले बाढ़ पीड़ितों का कोरोना टेस्ट कराया जाए.