चिराग ने कर दिया ऐलान- पार्टी हमारी मां, इसकी ओर आंख उठाने वालों को छोड़ेंगे नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोजपा अब किसी की नही सुनने वाली है. कम सीट मिलने से खफा चिराग पासवान अब आर-पार के मूड में आ गए हैं. दिल्ली में पार्टी नेताओँ के साथ बैठक कर उन्होंने सभी की राय ली. जिसमें सर्वसम्मति से स्वाभिमान से समझौता नहीं करने की बात कही गयी.

नेताओं से राय़शुमारी कर चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी हमारी मां है. किसी भी स्थिति में पार्टी के हित से समझौता नहीं करेंगे. व्यक्तिगत हित कोई मायने नहीं रखता है. कोई अगर सोचता है कि हमें छोटा कर दे, हमारा अस्तित्व खत्म कर देगा तो यह संभव नहीं है.



चिराग पासवान ने पार्टी नेताओं से अपने पिता की बातों का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे पिता कहा करते है कि पहले राष्ट्रहित, फिर पार्टी हित और अंत में व्यक्ति का हित आता है. इस लिए पार्टी हित के लिए अब लड़ाई लड़नी है.

बैठक में मौजूद पार्टी नेताओं ने भी चिराग पासवान से साफ कहा कि आप जो भी निर्णय लेंगे उसके साथ पूरी पार्टी खड़ी है. बिहार में पार्टी को कमजोर करने की साजिश की जा रही है. जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाए. सभी 143 सीटों पर पार्टी की ओर से उम्मीदवार उतारा जाए.

बता दें कि दिल्ली में आज बीजेपी की भी बैठक हुई. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर आयोजित बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, भूपेन्द्र यादव, देवेन्द्र फडणवीस, बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल, सुशील कुमार मोदी और मंगल पांडेय मौजूद रहे.

बैठक के बाद भूपेन्द्र यादव ने कहा कि बिहार में जेडीयू-लोजपा और बीजेपी एक साथ है. लोजपा समस्या को जल्द ही दूर कर लिया जाएगा. एक दो दिनों के अंदर सीटों पर डील डन हो जाएगी.